I Played *PUBG MOBILE* On *IPHONE 11 PRO MAX* And This

I Played *PUBG MOBILE* On *IPHONE 11 PRO MAX* And This Happened….
Wanna play PUBG MOBILE with me?
Follow me on INSTAGRAM
In this video, ES SHHARIK plays solo mode of PUBG MOBILE and decides to do bridge camp in solo mode of pubg mobile.Solo mode of PUBG MOBILE is known for the most intense BRIDGE CAMPS of PUBG.Watch ES SHHARIK take these bridge campers in PUBG MOBILE.
IGN : ES丶SHHARIK
ID : 5123551546
Device : Iphone XR / ipad 2018
Clan : ES (Elite Squad)
4 Finger Claw
Gyro Scope Always On
Discord Of Shharik x Maxtern x Kinganbru :
Instagram Of ES SHHARIK :
YouTube Short Link :
#ESshharik #ESkinganbru #ESmaxtern
For any brand deals, collaborations, suggestions you can hit me up on Instagram @shharik.khan or shoot me a mail at [email protected]
TAGS :
I Played *PUBG MOBILE* On *IPHONE 11 PRO MAX*,pubg iphone 11,pubg iphone 7,pubg iphone 6,iphone 11 pro max,iphone 11 pro max unboxing,iphone 11 pro unboxing,pubg iphone 11 pro max,pubg iphone 11 pro max setting,pubg iphone 11 settings,es shharik,shharik,es kinganbru,kinganbru,es maxtern,maxtern
source





I haven’t left Es just changed my name for the video dw I have a lot of rename cards just trying something new
Sharrik bhai Best gaming phone under 20000
Aaab haamara bhai aamir hogaya hai I phone me khel raha hai ??
Bhai clan join kar na hai muja Mai na apko masg kar Diya hai insta per kinght gaming name sai
Goob job! 🙂 Keep it up! Would you like to be YouTube friends? :]
OP BHAI
Mere bhai assalam walekum allah kre aapka channel grow ho aur apke naam se ES squad Jana aur fir baat aati h aapke gameplay Ki mashallah improve hota ja rha hain pehle se mein koi buttering nhi kr rha hu aur kya hi trashtalker wala video katai zeher aur allah ne chaha to aap pubg dominate krenge aane wale samay mein
Pubg I'd 5185342429
Insta I'd. iamarshadali25
#shhariksupporter please mujhe giveaway dedo Bhaijaan
Nice gameplay boi kati mast
Nice video
Agar tera aukat hei to mere sath m416 only 1 vs 1 karle
Bhai improve voice quality it not good
Shaarik bolte ?❤️❤️?
Bhai title me pro max or asli me sirf pro.sasti chai overdose
Bhai ek device mujhe bhi dedo please bohot acha khelta gameplay bhi check karlo ign SHerkhanūOP
Device iPhone 6
Waise bhara h mne form ES Ka dekhte h kya HOTA h kismat m kya Likha h waise 1v1 TDM kheloge aap mere sath. FL4sHV3NOM
Chota bhai saz me mereko bhi ak I phone 11pro max gift krde
Kaash humare pass bhi koi sponser hote villagers eSports m 3rd last circle se lag hone Lagta h to gameplay ni better hora Mera CI Ka t1 m 2nd last se HOTA h
Play on asia server
Es chor dia kya? SharrikYT
Es lev krdiya kya?
Good! Keep it up! Would you like to be YouTube friends? :]
?????
Big Fan Bhai Awesome ?
2x se badhia no scope chala lo
amazing video
epicly awesome
mere pass redmi note 6 hai smooth + medium , merer ko iphone xr dedo or phir 1 vs 1 kar ke dekho pata chal jayega :))
big fan
please play with me
pubg id-TeRaBaP420